Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Flick Orders Fc Barcelona To Buy Bayern Munich Pearl Musiala Reports El Nacional

फ्लिक ने एफसी बार्सिलोना को बायर्न म्यूनिख के हीरे मुसियाला को खरीदने का आदेश दिया, एल नैसियन की रिपोर्ट

मुसियाला - बार्सिलोना की रडार पर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जर्मन बावेरियन दिग्गज बायर्न म्यूनिख के लिए खेलने वाले 19 वर्षीय हमलावर खिलाड़ी जामल मुसियाला एफसी बार्सिलोना के रडार पर हैं। क्लब कथित तौर पर उन्हें टीम में शामिल करने की संभावना तलाश रहा है।

फ्लिक की भूमिका

बार्सिलोना के पूर्व मुख्य कोच हंस-डिएटर फ्लिक कथित तौर पर इस कदम के पीछे हैं। फ्लिक ने बायर्न म्यूनिख में अपने समय के दौरान मुसियाला के साथ काम किया था, और उन्होंने खिलाड़ी की क्षमता से प्रभावित होकर क्लब को उन पर हस्ताक्षर करने की सिफारिश की है।

मुसियाला की क्षमता

मुसियाला एक रोमांचक युवा प्रतिभा हैं, जिनके पास गोल करने और मैदान पर खेल को बदलने की क्षमता है। वह एक कुशल ड्रिब्लर हैं और उनके पास उत्कृष्ट दृष्टि और पासिंग क्षमता है। कम उम्र के बावजूद, वह पहले ही बायर्न म्यूनिख और जर्मन राष्ट्रीय टीम के लिए प्रभावित कर चुके हैं।

बार्सिलोना की जरूरत

बार्सिलोना को हमले में सुदृढीकरण की सख्त जरूरत है। हालिया सीज़न में, टीम गोल करने के लिए संघर्ष कर रही है, और मुसियाला जैसे खिलाड़ी उनकी सहायता के लिए आवश्यक गहराई और गुणवत्ता प्रदान करेंगे।

हस्तांतरण की संभावना

हस्तांतरण अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है, और इसमें शामिल होने से पहले कई बाधाएं हैं। बायर्न म्यूनिख मुसियाला को बेचने के इच्छुक नहीं हैं, और खिलाड़ी का अनुबंध 2026 तक है। हालाँकि, बार्सिलोना के अध्यक्ष जोआन लापोर्टा ने मुसियाला पर हस्ताक्षर करने में रुचि व्यक्त की है, और इस सौदे को अंजाम दिया जा सकता है।


Comments